Filmyzilla Hollywood Movies in Hindi Free Download 2021

Filmyzilla Hollywood Movies in Hindi Free Download Step-by-Step Information 2021

Last modified date

Filmyzilla Hollywood Movies in Hindi : अगर आप हॉलीवुड फ़िल्में देखना पसंद करते हैं, तो आप Filmyzilla की आधिकारिक साइट से हॉलीवुड की सभी हिंदी फ़िल्मों को आसानी से फ्री डाउनलोड कर सकते हैं। इस साइट से कोई भी फिल्म डाउनलोड करने से पहले आपको इसके बारे में जानकारी होनी ज़रूरी है।

Filmyzilla Hollywood Movies in Hindi इस वेबसाइट में बनाई गई एक category है जिसके द्वारा कोई भी हिंदी समझने वाला व्यक्ति hollywood hindi dubbed movies को फ्री डाउनलोड करके देख सकता है।

इस पोस्ट में हम आपको इस साइट का उपयोग करके Filmyzilla Hollywood Movies in Hindi कैसे डाउनलोड करते हैं की बारे में पूरी जानकारी देंगे, इसलिए इस पोस्ट को ध्यान से पूरा पढ़ें।

Filmyzilla Hollywood Movies in Hindi

जैसा कि आप सब जानते हैं कि किसी भी फिल्म को इन जैसी किसी पाइरेसी साइट से डाउनलोड करना भारत सरकार द्वारा प्रतिबंधित किया गया है, ऐसे में अगर आप Filmyzilla Hollywood Movies in Hindi को इस साइट से डाउनलोड करेंगे, तो आपको क़ानूनी सज़ा मिल सकती है।

अगर आप भी इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं, तो इसका मतलब है कि आपको भी हॉलीवुड की हिंदी फ़िल्में पसंद हैं। और आप जानना चाहते होंगे Hollywood Movies in Hindi Filmyzilla से कैसे डाउनलोड किया जाता है? यहाँ हम आपको हॉलीवुड की हिंदी फ़िल्में डाउनलोड करने के बारे में पूरी जानकारी देने की कोशिश करेंगे। साथ ही आपको बता दें कि Bolly4u Guru जैसी साइट से भी फ़िल्में डाउनलोड कर सकते हैं।

Filmyzilla Hollywood Movies in Hindi
Filmyzilla Hollywood Movies in Hindi

आप शायद इस बात को लेकर भी चिंतित होंगे कि, इस साइट का जो लिंक पहले काम करता था वह अब काम नहीं कर रहा है। आगे हम आपको हॉलीवुड हिंदी movies को डाउनलोड करने के लिए Filmyzilla Live URL की जानकारी भी देंगे।

यह साइट पसंदीदा हॉलीवुड फ़िल्में फ्री डाउनलोड करने वाली वेबसाइटों में से एक है, जिससे आप किसी भी Filmyzilla Hollywood Movies in Hindi को MP4, HD, Blu-Ray के साथ 320p, 720p, 1020p में डाउनलोड करके अपने मोबाइल या कम्प्यूटर में देख सकते हैं।

इस वेबसाइट के पास हॉलीवुड की हिंदी फ़िल्मों का बहुत बड़ा कलेक्शन है, जिनको कोई भी डाउनलोड करके देख सकता है। Filmyzilla Hollywood Movies in Hindi के लिए अगर आप इसके होमपेज पर जाएँगे तो आप देखेंगे की इसका के होमपेज बहुत ही सिम्पल है, जिसका कोई भी उपयोग कर सकता है। यह वेबसाइट भारत में प्रतिबंधित है, लेकिन प्रॉक्सी ऐप्स की मदद से आप इसे विज़िट कर सकते हैं।

Filmyzilla से Hollywood Movies Hindi में कैसे डाउनलोड करें?

आप इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं, इसका मतलब है की आप Filmyzilla Hollywood Movies in Hindi फ्री डाउनलोड करना चाहते हैं। इसलिए हम आपके लिए एक सलाह/वॉर्निंग देते हैं की ऐसी पाइरेसी साइट से हॉलीवुड की movies डाउनलोड करके आप अपने पैर में ख़ुद कुल्हाड़ी ना मारें।

इन साइट से किसी भी content को फ्री डाउनलोड करना क़ानूनी अपराध है। अगर आप सोच रहे हैं की फिल्म डाउनलोड करने के बाद, आपको कोई खोज नही सकता तो आप ग़लत है, अगर सरकार चाहे तो किसी भी वक़्त ऐसी साइट्स में ऐक्शन ले सकती है। और जब सरकार इन साइट्स पर क़ानूनी शिकंजा कसेगी, तो इससे फिल्म डाउनलोड करने वाले भी नही बच पाएँगे, क्योंकि यूज़र का IP Address सहित बहुत सी जानकारी इनके सर्वर पर save रहती है।

फिर भी अगर आप Filmyzilla से हॉलीवुड की हिंदी फ़िल्मों को फ्री डाउनलोड करना चाहते हैं, तो सबसे पहले अपने मोबाइल या कम्प्यूटर में कोई VPN ऐप्स डाउनलोड करके इंस्टॉल करें। उसके बाद इस ऐप्स को चालू करके अपना IP Addreess बदल लें। उसके बाद आप नीचे बताए गए स्टेप्स का पालन करके Filmyzilla Hollywood Movies in Hindi डाउनलोड कर सकते हैं :

  • Filmyzilla की साइट open करें।
  • इसके होम पेज पर दिए गए “Hollywood Hindi Dubbed Movies” लिंक पर क्लिक करें।
  • अब आपके मोबाइल या कम्प्यूटर की स्क्रीन में हॉलीवुड की हिंदी फ़िल्मों की पूरी लिस्ट आ जाएगी। आप साइट के बताए दिशा-निर्देशों का पालन करके आसानी से कोई भी हॉलीवुड हिंदी डब फिल्म डाउनलोड (Filmyzilla Hollywood Hindi Dubbed Movies Download) कर सकते हैं।

क्या Filmyzilla से Movies डाउनलोड करने पर सज़ा मिल सकती है?

भारत सरकार ने सभी पाइरेसी साइट्स को प्रतिबंधित किया हुआ है। भारत के सिनेमैटोग्राफी ऐक्ट के अनुसार किसी भी फिल्म की पायरेसी करना जैसे की पायरटेड कॉपी इंटरनेट में शेयर करना और उसे डाउनलोड करना क़ानूनी अपराध है। इसके लिए जेल और जुर्माना दोनों का प्रावधान इस ऐक्ट में है।

ऐसे में अगर आप filmyzilla से हॉलीवुड की हिंदी फ़िल्मों को डाउनलोड करते पकड़े जाते हैं या अपने डिवाइस में सेव किए हुए हैं, तो इससे आप क़ानून के अनुसार क्राइम कर रहे हैं, इसके लिए आपको 3 साल की जेल और 50 हज़ार तक का जुर्माना में से कोई एक या फिर दोनों हो सकता है।

कानून के अनुसार, अगर किसी व्यक्ति को अदालत में ले जाया जाता है और यह साबित हो जाता है कि उसने जानबूझकर Filmyzilla Hollywood Movies in Hindi डाउनलोड करके क़ानून का उल्लंघन किया है, कॉपीराइट वाली फिल्म डाउनलोड की है, तो यह एक आपराधिक कृत्य माना जाएगा। अदालत यह मान लेगी कि उस व्यक्ति को क़ानून के उल्लंघन का पता था क्योंकि सभी फ़िल्मों के शुरू में एक नोटिस दिखाया जाता है, जिसमें लिखा होता है यह फिल्म कॉपीराइट ऐक्ट के तहत सुरक्षित है।

Click Here : Free Download Hollywood Movies Hindi dubbed

कानून के तहत, इस तरह का अपराध के लिए दोषी पाए जाने वाले व्यक्ति के लिए सजा 6 महीने से लेकर 3 साल की जेल हो सकती है, साथ ही 50,000 ₹ से 2,00,000 के बीच जुर्माना भरना पड़ सकता है।

Filmyzilla के मालिक Hindi Dubbed Hollywood Movies से कितना कमाते हैं?

आपको जानकारी होगी की किसी भी साइट की कमाई में विज्ञापन का योगदान बहुत ज़्यादा होता है। जैसे की आप गूगल इस्तेमाल करते हैं, तो आपको पता होगा की गूगल की 70-80% कमाई विज्ञापन से ही होती है।

इसी तरह इस पाइरेसी साइट की कमाई भी विज्ञापन से ही होती है, लेकिन इसमें गूगल अपने विज्ञापन नही देता है। क्योंकि यह एक पायरटेड टोरेंट वेबसाइट है, इसलिए गूगल जैसी कंपनियाँ इसमें कोई विज्ञापन कभी नही देंगी।

लेकिन इंटरनेट की दुनिया में ऐसे कई प्लेटफ़ॉर्म हैं, जिनसे किसी भी साइट में Ads चालू किया जा सकता है। इस अवैध साइट में भी इन्ही के Ads आते हैं। आपने अगर इस साइट का इस्तेमाल किया होगा, तो देखा होगा की कई तरह के Ads इसमें दिखाई देते हैं, जिसमें Pop-Up Ads, Push Ads, Display Ads मुख्य हैं। Filmyzilla Hollywood Movies in Hindi की कमाई साइट में दिखाए जाने वाले इन्हीं ads से होती है।

इन साइट्स से इनके मालिक इतना ज़्यादा कमाते हैं की आम आदमी उतना कभी सोच भी नही सकता है। एक ख़ुफ़िया रिपोर्ट के अनुसार इस साइट के मालिक हर महीने 1 से 2 करोड रुपए कमा रहें हैं।

Share