Ghost Stories in Hindi (भूतों की कहानियां हिंदी में) : स्वागत है, दोस्तो! इस पोस्ट में हमने आपके लिए 100 से ज़्यादा Hindi Ghost Stories (हिंदी में भूतों की कहानियाँ) पब्लिश की हैं। अगर आप Stories in Hindi of Ghost खोज रहे हैं, तो अब आपको किसी और साइट पर जाने की ज़रूरत नही है, यहाँ हमने आपके लिए भूतों की सभी कहानियाँ को पब्लिश किया है, जिसे आप पढ़ सकते हैं। आइए शुरू करते हैं Hindi Ghost Stories :

Ghost Stories in Hindi ॰ भूतों की कहानियां हिंदी में

लगभग सभी लोग अपने खाली समय में कहानी पढ़ना पसंद करते हैं, कुछ लोगों को भूतों की कहानियाँ (Ghost Stories) पसंद होती हैं, तो कुछ लोगों को एलियंस की कहानी। इसलिए हमने इस पोस्ट में आपके लिए भूतों की कहानियों का विशाल संग्रह तैयार किया है, जिसे आप पढ़ सकते हैं। यहाँ पर 100 से ज़्यादा भूतों की कहानियाँ हैं। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप अपनी पसंद की कोई भी डरावनी भूत की कहानी (Ghost Story in Hindi) पढ़ सकते हैं।

Ghost Stories in Hindi @1 👉 : तिलक मार्ग का भूत – असली भूत की कहानी ॰ The Ghost of Tilak Road Delhi 👈: एक प्रेम कहानी पर आधारित भूतिया कहानी। जिसमें प्रेमी की मौत रात के समय एक रोड ऐक्सिडेंट में हो जाती है। मरने के बाद वो प्रेमी अपनी प्रेमिका को खोजने के लिए हर रात को अपनी बाइक में उस रोड में इधर-उधर भटकता था।

Hindi Ghost Stories @2 :👉 जंगल की हवेली चार दोस्तों की डरावनी भूत की कहानी पार्ट 1 ॰ Jungle Ki Heveli and Four Friends Part 1 👈: इस कहानी में 4 दोस्त जो अमेरिका में रहते थे, जब वो India वापस आते हैं, तो जंगल की भूतिया हवेली में घूमने चले जाते हैं, जिसके बाद दो दोस्त पागलों हो जाते हैं। यह कहानी का पहला पार्ट है।

Read More :   Hindi kahani जादुई नदी Jadui Nadi, Magical River Hindi Story

Ghost Stories Hindi @3 👉 : छोटी सी लव स्टोरी का खौफनाक अंजाम असली कहानी 👈: यह असली डरावनी कहानी है, हाल ही में यह घटना महाराष्ट्र के पालघर में हुई है। एक लड़की जो अपने प्रेमी के साथ शॉपिंग के लिए घर से बाहर जाती है, इसके बाद कभी घर नहीं पहुंची। उसके बाद उसकी खौफनाक मौत का राज खुलता है, तो सबके होश ग़ायब हो जाते हैं।

Stories in Hindi of Ghost @4 👉 : राधा और उसकी सौतेली माँ की भूतिया कहानी 👈: इस कहानी के अनुसार राधा जो अभी केवल 10-11 साल की बच्ची है, उसकी माँ की मौत हो जाती है, तो उसके पापा बच्चों की देखभाल के लिए दूसरी महिला से शादी कर लेते हैं। लेकिन वो महिला राधा को बहुत सताती है उसी से घर का पूरा काम करवाती है और खाना भी सही से नही देती, ना ही राधा की देखभाल करती है। इस कहानी में राधा की माँ भूत बन कर उस महिला से बदला लेती है, जिससे वो पागल हो जाती है।

Hindi Stories of Ghost @5 👉 : जब आत्माओं को देख सहम गए थे लोग – Real Horror Stories in Hindi 👈: दुनिया भर में ऐसे कई स्थान हैं जहाँ पर भूतों की दुष्ट आत्माएँ क़ैद हैं। यहाँ पर आपको असली कहानियाँ पढ़ने के लिए मिलेंगी। अगर आपके सामने आधी रात को कोई आत्मा आ जाए तो शायद आपके प्राण ही निकल जाएँगे। ऐसी ही असली घटनाओं पर आधारित है यह भूतिया कहानी।

Read More :   hindi kahani - नीली आंखों वाली परी

इसमें हमने दुनिया की ऐसी अजीबो-ग़रीब घटनाओं और जगहों के बारे में जानकारी दी है, जहाँ पर लोगों ने भूतों यानी रूहों को अपने सामने देखा था. यहाँ बताई गई सभी घटनाएँ कोई अफ़वाह नही है, बल्कि सरकारी रिकोर्ड में दर्ज ऐसी घटनाएँ हैं जिससे किसी की भी डर के मारे पैरों तले से ज़मीन घिसक जाए.

Stories of Ghost in Hindi @6 👉 : रैनी गाँव में भूतों का हॉस्पिटल ॰ Horror Story in Hindi – Ghost Hospital in Raini Village 👈: मऊ जिले के रैनी गाँव की असली भूत की कहानी। इस गाँव में एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र 1982 में बनाया गया था, जिसमें आज एक रूह बसती है। इस रूह का डर गाँव वालों में इतना ज़्यादा है की इंसान तो दूर पक्षी भी उस हॉस्पिटल के पास नही जाते। आज भी रात में 12 बजते ही भयानक डरावनी आवाज़ इस हॉस्पिटल से आती है।

Hindi Ghost Story @7 👉 : Mysterious Places in India – इंसानों की समझ से परे भारत के 5 रहस्यमय स्थान 👈: भारत में कई ऐसे स्थान हैं, जो आज के विज्ञान की पहुँच से काफ़ी दूर हैं. इनके रहस्य के सामने वैज्ञानिक भी हैरान हो जाते हैं. इस कहानी में आप भारत के 5 5 रहस्यमय स्थानों (5 Mysterious Places in India) के बारे में जानेंगे.

Ghost Story Hindi @8 👉 : नाशिक की भूतिया हवेली ॰ Horror Stories in Hindi – The Haunted Mansion of Nashik 👈: यह नाशिक की असली घटना पर आधारित कहानी है, जिसमें एक गाँव में स्थित हवेली भूतों के डर की वजह से कई दशकों से खाली पड़ी थी. लोग उसके पास भी जाने से डरते थे, रूहों ने हवेली के मालिक और उसके परिवार का नाश कर दिया था. तभी से वह हवेली पूरी तरह वीरान पड़ी थी.

Read More :   hindi kahaniyan : बड़े भाई का लालच - छोटे भाई का सबक

उस हवेली में नाटकीय मोड़ तब आता है, जब दिल्ली के एक मसहूर वैज्ञानिक जो आत्माओं पर रीसर्च कर रहे थे और उसी बीच उनको इस हवेली के बारे में पता चलता है. पूरी कहानी ज़ानने के लिए ऊपर दी गई लिंक पर क्लिक करके पढ़ें.

Story in Hindi of Ghost @9 :👉👈

Hindi Story of Ghost @10 :👉👈

Story of Ghost in Hindi @11 :👉👈

Ghost Story in Hindi @12 :👉👈

Ghost Stories in Hindi👉
Hindi Ghost Stories👉
Ghost Stories Hindi
Stories in Hindi of Ghost
Hindi Stories of Ghost

Stories of Ghost in Hindi @ :👉 आधी रात में चार दोस्तों की डरावनी भूतिया कहानी 👈: यह चार दोस्तों की फिक्शनल डरावनी भूतिया कहानी है। एक बार चारों दोस्त एक पार्टी के कारण आधी रात को अपनी कार में बैठ कर घर लौट रहें थे, लेकिन रास्तें में उनके साथ कुछ डरावनी घटनाएँ होती हैं। इस कहानी को आपको पढ़ना चाहिए क्योंकि यह बहुत ही डरावनी और इंट्रेस्टिंग है।

Hindi Ghost Story
Ghost Story Hindi
Story in Hindi of Ghost 👉
Hindi Story of Ghost
Story of Ghost in Hindi
Ghost Story in Hindi