EntertainmentMovie Download

Gulabo Sitabo Full Movie Download FilmyWap, FileZilla, TamilRockers Leaked Online HD Quality

Gulabo Sitabo – Latest Bollywood Movie Hindi Movie है। Gulabo Sitabo Movie के Director Shoojit Sircar जी हैं। Gulabo Sitabo Movie के Producer, Mr Sheel Kumar और Mr Ronnie Lahiri हैं।

वही Gulabo Sitabo की कहानी Juhi Chaturvedi द्वारा लिखी गई है। यह एक हिंदी भाषा की फिल्म है। इसके Genre की बात करें तो Comedy, Drama, Family Movie है। इसे आप अपने परिवार के साथ बैठ कर देख सकते हैं।

Gulabo Sitabo Full Movie Download FilmyWap, FileZilla, TamilRockers Leaked Online HD Quality

Gulabo Sitabo के मुख्य स्टार कास्ट Actor Ayushmann Khurrana और Actor Amitabh Bachchan हैं। इसमें Amitabh Bachchan एक बूढ़े पति और मकान मालिक के रूप में किरदार निभाते हैं। इस Gulabo Sitabo Movie की पूरी shooting लखनऊ (Lucknow) UP में हुई है। यानी लखनऊ में इसे फ़िल्माया गया है।

कोरोना की वजह से लगे lockdown के कारण सभी सिनेमा हाल बंद पड़े हैं, ऐसे में Gulabo Sitabo को OTT Platform (Digital रूप से) Amazon Prime Video में पूरी दुनिया के लिए रिलीज़ किया गया है।

Amazon Prime Video पर Gulabo Sitabo Movie को 12 June 2020 को रिलीज़ किया गया है। इसे आप Amazon Prime Video के द्वारा अपने मोबाइल या Laptop में घर में ही देख सकते हैं।

Gulabo Sitabo Movie Download:

Gulabo Sitabo Movie Download Tamilrockers, हम आपको सूचना दे रहे हैं की Gulabo Sitabo Movie को tamilrockers, Filmywap, FileZilla, WorldFree4U, Khatrimaza जैसे पायरेसी वेबसाइटों ने लीक कर दिया है। लेकिन किसी भी मूवी को पायरेसी वेबसाइटों से डाउनलोड करना क्राइम है इसके लिए आपको जेल की सज़ा के साथ जुर्माना भी भरना पड़ सकता है। इसलिए Amazon Prime Video का use करके official रूप से Gulabo Sitabo Movie Download करें या Watch Online Free Gulabo Sitabo Movie Only on Amazon Prime Video

Gulabo Sitabo Download Filmyzilla in High Quality : Leaked Online

आपको बता दें की पायरेसी वेबसाइटों Filmyzilla ने Gulabo Sitabo को HD Qulaity में लीक कर दिया है। हालाँकि सरकार ने Filmyzilla को ब्लाक कर दिया है (Gulabo Sitabo Movie Download Filmyzilla), अगर आप भी Filmyzilla से Movie Download करने की कोशिश करेंगे तो मुसीबत में पड़ सकते हैं। क्योंकि सरकार और Hindi Movie को बनाने वाले हमेशा इन पायरेसी वेबसाइटों पर नज़र रखते हैं। अगर आप पकड़े गए तो जेल भी जाना पड़ेगा।

इसे भी पढ़ें :   SkymoviesHD – Hindi Movies Free Download, Download Free Hollywood Movies, sky movies - Legal or illegal?

Gulabo Sitabo Story : Gulabo Sitabo Free Download

गुलाबो सिताबो फिल्म को Amazon Prime Video पर रिलीज़ किया गया है। इसकी कहानी एक मकान मालिक और किरायेदार के बीच की है। इसमें आपको हँसी-मज़ाक़ के साथ समाज की एक सच्चाई में दिखाई गई है। किरायेदार को कौन कौन सी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है इसके साथ ही इस Gulabo Sitabo Free Download Filmywap में आपको ये भी दिखाया गया है कि मकान मालिक को कौन सी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। मकान मालिक की मुसीबतों को बहुत कम फ़िल्मों में दिखाया गया है। ऐसे में Gulabo Sitabo Free Download अपने जगह पर खरी उतरने में कामयाब होती है।

Gulabo Sitabo Free Download Tamilrokers :

इस movie में Amitabh Bachchan जमींदार के किरदार में बिलकुल फिट हैं वहीं आयुष्मान खुराना को इसमें एक अहंकारी और कुंठित, ग़ुस्से वाला किरायेदार के रूप में दिखाया गया है। आपको बता दें की Tamilrokers जैसे पायरेसी वेबसाइटों ने Gulabo Sitabo Free Download Tamilrokers में लीक कर दिया है। इन साइट्स से Gulabo Sitabo Free Download नही करें। Hindi Movie Piracy Websites से Movie Download या Hindi Movie Free Download करना Crime है इसके लिए आपको जेल की सजा के साथ जुर्माना भी भरना पड़ सकता है।

इसे भी पढ़ें :   Class Of 83 Movie Download - Release Date, Review, Cast, Class Of 83 Netflix Original

Gulabo Sitabo Movie Trailer

गुलाबो सितारो फिल्म का ट्रेलर आप Youtube पर Amazon के official channel पर देख सकते हैं। यहाँ दिया गया लिंक Amazon के official Channel का है। आपको फिर बता दें की Gulabo Sitabo Movie Download को Amazon Prime Video से आप देख सकते हैं।

Gulabo Sitabo Movie Download Free का Trailer आप यहाँ दिए गए लिंक से देख सकते हैं।

Gulabo Sitabo Release Date

Amazon Prime Video OTT Platform में 12  June 2020 को पूरी दुनिया के लिए Gulabo Sitabo Movie को Global Release किया गया है। इसे आप Amazon Prime Video के ऐप्स अथवा Website से अपने Mobile या Laptop में आसानी से देख सकते हैं। अगर आपको Gulabo Sitabo Movie Download करनी है तो इसे आप डाउनलोड भी कर सकते हैं। Amazon Prime Video official है। इससे Gulabo Sitabo Movie Free Download करने पर आपको कोई दिक्कत नही होगी।
इसे भी पढ़ें : Filmywap – Gulabo Sitabo Movie Review, Trailer, Free Download And Watch Online

Gulabo Sitabo Amazon Prime Film Cast

अब हम आपको Gulabo Sitabo Movie Download Filmywap की Cast & Crew की जानकारी देने वाले हैं:
Main Starcast : अभिनेता ‘Amitabh Bachchan’ & ‘Ayushmann Khurrana’ हैं।
Gulabo Sitabo Director : Shoojit Sircar हैं।
Movie का Genre : Drama ॰ Family ॰ Comedy
इसे भी पढ़ें : Truecaller क्या है? और यह कैसे काम करता है?

Gulabo Sitabo Free Download Copyright:

भारत सरकार के नियमानुसार किसी भी Movie, Songs, Video या किसी भी तरह की Digital सामग्री को पायरेसी वेबसाइटों से चोरी छिपे डाउनलोड करना और उसे share करना दंडनीय अपराध है। इसके लिए आपको जेल की सज़ा और जुर्माना दोनों हो सकते है।
इसे भी पढ़ें : भारत के बारे में नास्त्रेदमस ने क्या भविष्यवाणियां की थी? Nostradamus Predictions about India

इसे भी पढ़ें :   Bhaukaal Web Series Free Download, Download Bhaukaal, Bhaukaal All Episodes - MX Player official

NioDemy Website किसी भी तरह के Copyright Content को बिना Legal License के ना तो Promote करती है और ना Pirated Content Download करने का समर्थन करती है। NioDemy का हमेशा से यही उद्देश्य रहा है की Copyright Content के Owner को उनका उचित भुगतान मिलना चाहिए।

इसलिए हम आपको इसकी जानकारी दे रहे हैं की पाइरेसी websites का उपयोग करके किसी भी तरह का Digital Content Download ना करें इससे Owner को नुक़सान होने के साथ ही आप भी मुसीबत में पड़ सकते हैं। क्योंकि Piracy Websites कब किस तरह का Cyber Attack और Hacking आपके Mobile या Computer में कर दें इसकी कोई गारंटी नही होती।

इसे भी पढ़ें : Project A119: अमेरिका की चांद को परमाणु बम से उड़ाने की गुप्त योजना का ख़ुलासा

जब आप ऐसे किसी Website से कुछ Download करते हैं तो आपको पता चले बिना वो आपके Device में Virus भी भेजते हैं, जो आपका पूरा personal Data चोरी करता है यहाँ तक की वो आपके Mobile/Computer में मौजूद Bank Account की Detail लेकर आपका Account भी खाली कर सकते हैं।

Bollywood की Movie Online Watch, Hindi Movie Download के लिए आपको Legal Websites या Apps जैसे की ZEE5, Hotstar, BigFlix, JioCinema, Amazon Prime Video, NETFlix इत्यादि का उपयोग करना चाहिए।

Gulabo Sitabo Movie Rating :

  • Gulabo Sitabo Google Rating : 84% Google users liked Gulabo Sitabo Movie
  • Gulabo Sitabo IMDb Rating : 6.5/10
  • Gulabo Sitabo Rotten Tomatoes Rating: 71%
  • Gulabo Sitabo Bollywood Hungama Rating : 3.0
  • Gulabo Sitabo Audience Rating (Total 9891 Audience Rated on Google) : 3.6

इसे भी पढ़ें : भारत में 10 सबसे महंगे होटल, 10 Most Expensive Luxury Hotels In India

Comment here