News

PSEB 5th Result 2020 – Punjab Board class 5th result, PSEB 5th Result Check Now

PSEB 5th Result 2020

PSEB-5th-Result

PSEB 5th Result 2020: पंजाब बोर्ड ने आंतरिक मूल्यांकन के अंकों के आधार पर कक्षा 5 वीं का परिणाम घोषित किया

PSEB 5th Result 2020

पंजाब बोर्ड अपनी आधिकारिक वेबसाइट pseb.ac.in पर कक्षा 5 वीं का परिणाम घोषित किया है। यहां रिजल्ट चेक करने के लिए पूरी जानकारी दी गई है।

Punjab Board class 5th result 2020

पंजाब बोर्ड (Punjab Board) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट pseb.ac.in पर कक्षा 5 वीं का Result (PSEB 5th Result 2020) की घोषणा की है। आंतरिक मूल्यांकन के अंकों के आधार पर छात्रों को अगली कक्षा में पदोन्नत किया गया क्योंकि कोरोनो वायरस महामारी के कारण परीक्षा पूरी नहीं हुई थी।

इसे भी पढ़ें :   Dongfeng-21D ASBM - China का hypersonic Carrier Killer Missile

PSEB 5th Result

छात्र अपना परिणाम pseb.ac.in पर ऑनलाइन देख सकते हैं। अपना रिजल्ट चेक करने के लिए अपने रोल नंबर या नाम का उपयोग करें। आपके नम्बर स्क्रीन पर प्रदर्शित होंगे। यदि संभव हो तो इसका प्रिंट आउट डाउनलोड कर लें।

पंजाब के शिक्षा मंत्री विजय इंदर सिंगला ने कहा कि PSEB परिणाम (PSEB results) सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के निर्देश और सिफारिशों के अनुसार घोषित किए गए हैं। उन्होंने कहा कि शिक्षा विभाग महामारी के मद्देनजर बाक़ी कुछ परीक्षाएं आयोजित करते हुए सुरक्षित माहौल सुनिश्चित करेगा।

इसे भी पढ़ें :   Ram Mandir Trust, राम मंदिर को मक्का मस्जिद और वेटिकन सिटी से बड़ा बनाने की परियोजना पर काम कर रहा है

इससे पहले मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके घोषणा की थी कि कक्षा 5 और 8 के छात्रों को बिना परीक्षाओं के अगली कक्षा में पदोन्नत किया जाएगा। “उन्होंने कक्षा 5 और 8 के छात्रों को अगली कक्षाओं के साथ-साथ कक्षा 10 के छात्रों को प्री-बोर्ड परिणामों के आधार पर अगली कक्षा में बढ़ाने का फैसला किया है।

PSEB 5th Result 2020 का रिज़ल्ट देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

 👉     👉   👉     PSEB class 5th Result 2020   👈    👈    👈
—————————
👇  इन्हें भी देखें : 👇
 

भारत सरकार ने Zoom जैसा देसी platform बनाने के लिए 10 भारतीय कंपनियों का चयन किया – Technology News, Gadget News

इसे भी पढ़ें :   तराइन का युद्ध, Battle of Tarain तराइन की लड़ाई, युद्ध के कारण, परिणाम, पृथ्वीराज चौहान के हारने का कारण, युद्ध का भारत पर इस युद्ध का प्रभाव की पूरी जानकारी

Comment here