Samsung Galaxy M31s जुलाई के अंत तक भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है. Specifications & Price

सैमसंग के लोकप्रिय “Samsung M series” का smartphone “Samsung Galaxy M31s” इस महीने के अंत में भारत में लॉंच हो सकता है।

Samsung Galaxy M31s को कुछ महीने पहले Samsung Galaxy M51 के साथ स्पॉट किया गया था। और हाल ही में इसे certification site पर सूचीबद्ध किया गया था, इससे Samsung Galaxy M31s हैंडसेट पर 6,000mAh की बड़ी बैटरी का खुलासा हुआ। Galaxy M31s, Galaxy M31 का नया version होगा जिसे इस साल फरवरी में लॉन्च किया गया था।

Samsung Galaxy M31s specifications

Galaxy M31s के specifications की जानकारी नीचे दी गई है :

  • display – super AMOLED Infinity-O
  • battery – 6,000mAh
  • Camera – 64MP quad rear camera
  • primary sensor – ISOCELL Bright GW1 64MP
  • storage – 64GB and 128GB with microSD card slot
  • chipset – Exynos
  • in-display fingerprint scanner
  • OS – Android 10 based OneUI 2.0
  • Samsung Galaxy M31s Price – Not Confirmed (Expected 15,999 Rs)
  • Samsung Galaxy M31s Launch Date – Last Week of July 2020
Read More :   भारत सरकार ने Zoom जैसा देसी platform बनाने के लिए 10 भारतीय कंपनियों का चयन किया - Technology News, Gadget News

Samsung Galaxy M31s को एक सुपर AMOLED इन्फिनिटी-ओ डिस्प्ले के साथ लॉंच करने की संभावना है। लीक हुई सूचना के अनुसार, Samsung Galaxy M31s, 6000mAh की बैटरी के साथ लॉंच हो सकता है। जो Samsung M Series Smartphones के लिए मानक है। इसके अलावा ऑप्टिक्स के मोर्चे पर, इसमें 64MP क्वाड रियर कैमरा सेट अप हो सकता है।

पिछली लीक से हटकर, Samsung Galaxy M31s में इन-हाउस ISOCELL ब्राइट GW1 64MP प्राइमरी सेंसर होगा। यह 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा साथ में इसमें में microSD card सपोर्ट करने के लिए slot भी दिया जाएगा जिससे यूज़र अपनी ज़रूरत अनुसार storage बढा सके।

Read More :   Samsung Galaxy M51 : लीक हुई जानकारी के अनुसार इसमें 7,000mAh की बैटरी और 8GM RAM के साथ बहुत कुछ है

Samsung Galaxy M31s में Exynos चिपसेट होने की संभावना है, लेकिन Samsung Galaxy M31s में पहले MediaTek chipset होने की अफवाह थी।

पिछली Galaxy M series में AMOLED पैनल का स्पोर्ट दिया गया था। इसलिए हम Samsung Galaxy M31s इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा की भी उम्मीद कर सकते हैं। सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, Samsung Galaxy M31s में Android 10 पर आधारित OneUI 2.0 दिया गया है।

Read More :   What is UTS Apps, How to use UTS Apps for Railway Paperless General Ticket, Railway e-General Ticket

Galaxy M31s संभवतः जुलाई के अंतिम सप्ताह में भारत में लॉन्च होगा और अगस्त के पहले सप्ताह में बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा। new Galaxy M31s, Amazon के साथ-साथ ऑफलाइन स्टोर्स पर भी लॉच के बाद उपलब्ध होगा।

Samsung Galaxy M31s Price :

Galaxy M31s की Price के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। वर्तमान में भारत में Galaxy M31 की कीमत 15,999 रुपये है। इसलिए हम बाजार की स्थिति को देखते हुए इस कीमत की उम्मीद कर सकते हैं। या इसी के आस पास की price में Samsung Galaxy M31s को लॉंच किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *