Sites Information

Tamilrockers New website link 2021 – Step by Step Guide How to Access Tamilrockers new website

सोशल मीडिया में शेयर करें

Tamilrockers New website link खोजना आज के समय में बहुत मुश्किल काम है। आप सब जानते होंगे कि Tamilrockers New Website Links को सरकार ब्लॉक कर देती है। इसी वजह से इस साइट से कोई भी फिल्म, वेब सिरीज़, टीवी शो को फ्री डाउनलोड करना मुश्किल हो जाता है। लेकिन आज के समय में बहुत से VPN और प्रॉक्सी ऐप्स हैं जिनकी मदद से कोई भी इस वेबसाइट को ओपन कर सकता है।

भारत में बहुत से लोग Tamilrockers New website link के बारे में जानने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, वह जानना चाहते हैं की वर्तमान में यह वेबसाइट किस डोमेन पर चल रही है। मूवी पाइरेसी को रोकने के लिए भारत के दूरसंचार विभाग द्वारा तमिलनाडु की वेबसाइट के नए URL को भी ब्लॉक कर दिया जाता है, इसलिए लोग इसकी नई साइट के बारे में नही जान पाते हैं। आपकी इसी समस्या को ध्यान में रखते हुए हम इस पोस्ट को नियमित रूप से अपडेट करते रहेंगे, ताकि आपको Tamilrockers new website की जानकारी मिलती रहे।

Tamilrockers New website link 2021 के बारे में पूरी जानकारी आपको इस पोस्ट में मिलेगी, इसलिए इस पोस्ट को ध्यान से पूरा पढ़ें। साथ ही हम आपको ऐसा तरीक़ा बताएँगे की आप इस साइट से कोई भी फिल्म, वेब सिरीज, टीवी शो बड़ी आसानी से अपने मोबाइल या कम्प्यूटर में फ्री डाउनलोड कर सकते हैं। तो आइए शुरू करते हैं :

Tamilrockers new website link – 2021

Tamilrockers new website link 2021 को खोज रहे हैं, तो सबसे पहले आपको इसके बारे में पता होना चाहिए। आइए आपको हम इस साइट के बारे में बताते हैं, उसके बाद हम आपको इसकी नई वेबसाइट के बारे में बताएँगे, ताकि आप कोई भी फिल्म फ्री में डाउनलोड कर सकें। यह एक पायरेसी वेबसाइट है, जो आज के समय में भारत में बहुत लोकप्रिय है। इससे आप बॉलीवुड, हॉलीवुड, तमिल, तेलुगु और मलयालम इत्यादि सभी तरह की फिल्में फ्री डाउनलोड कर सकते हैं।

Tamilrockers New website link
Tamilrockers New website link

अगर किसी को टीवी शो और वेब सिरीज़ फ्री डाउनलोड करना है, तो वो भी इसमें फ्री डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। Tamilrockers new website link में आपके मनोरंजन के लिए एक पूर्ण पैकेज है, कोई भी व्यक्ति Tamilrockers new website link से किसी भी नई या पुरानी सुपर हिट फिल्में डाउनलोड कर सकता है।

Click Here : Tamilrockers new live website link 2021

Read More :   Bolly4u Information Guide for Free HD Movie Download and Live Link 2021

Tamilrockers की website बंद क्यों हो जाती हैं?

Tamilrockers new website link से नवीनतम तमिल, तेलुगु, कन्नड़, और हिंदी फिल्में डाउनलोड करने और देखने के लिए आपको सबसे पहले इसकी नई वेबसाइट के बारे में पता होना चाहिए।

इसकी साइट्स को इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर द्वारा नियमित रूप से ब्लॉक किया जाता है और यही कारण है कि इस साइट की टीम Tamilrockers new website link को अपडेट करती रहती है। इंटरनेट पर Tamilrockers new website link को ढूंढना हमेशा कठिन होता है। इसलिए, आपके काम को आसान बनाने के लिए हम नियमित रूप से इस लेख में Tamilrockers की नई साइट्स के लिंक को अपडेट कर रहे हैं।

वैसे, यह हमेशा जरूरी नहीं है कि इस साइट के नए लिंक हमेशा काम ही करेगा, क्योंकि जब भी Tamilrockers new website link लोकप्रिय होती है, तो उसे इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर द्वारा ब्लॉक कर दिया जाता है। लेकिन इसका दूसरा पहलू ये है की इन सभी साइट्स को वीपीएन या प्रॉक्सी साइट्स की मदद से उपयोग किया जा सकता है।

इसी तरह की एक और Free Movie Downloading साइट Bolly4u Guru भी है, इससे भी आप कोई भी फिल्म, वेब सिरीज़, टीवी शो आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

Tamilrockers New Website Link 2021 क्या है ?

हम सब जानते हैं कि Tamilrockers New Website Links को हमेशा सरकार द्वारा ब्लॉक कर दिया जाता है। इसलिए अगर हमें इस वेब साइट से movies, web series, TV serial free download करना है, तो इसकी नई साइट यानी डोमेन के बारे में पता होना ज़रूरी है। इसी वजह से तमिलनाडु में इस साइट के मालिक और उनकी टीम साइट की लिंक ब्लॉक होने के बाद हमेशा नई लिंक चालू कर देते हैं।

Tamilrockers के लिए वैकल्पिक वेबसाइट TamilMV है, इसका URL ये है : https://www.1tamilmv.ws/ [इसी url से आप इस साइट को ओपन करके कोई भी फिल्म, वेब सिरीज, टीवी शो फ्री डाउनलोड कर सकते हैं।]

Click Here : Hindi Movie Download

Read More :   Filmyzilla Hollywood Movies in Hindi Free Download Step-by-Step Information 2021

Tamilrockers New Website Link 2021 की लिस्ट ये है :

tamilrockers.ws
tamilrockerrs.pl
tamilrockers.tw
tamilrockers.la

अगर आप किसी भी फिल्म, वेब सिरीज टीवी शो को फ्री डाउनलोड करना चाहते हैं, तो दी गई वेबसाइट्स को ओपन करके कर सकते हैं। लेकिन ध्यान रखें ये साइट बिना प्रॉक्सी के नही चलने वाले हैं। इसलिए किसी प्रॉक्सी ऐप्स या वेबसाइट का इस्तेमाल करके tamilrockers New Website Links को ओपन करें। इसके बारे में पूरी जानकारी नीचे दी गई है। नीचे हमने बताया है कि आप कैसे इन साइट्स को प्रॉक्सी ऐप्स में ओपन कर सकते हैं :

Tamilrockers Live URL को कैसे ओपन करें ?

इस साइट को आप प्रॉक्सी ऐप्स या वेबसाइट से ही ओपन कर सकते हैं। साथ ही आपकी जानकारी के लिए बता दें की ये प्रॉक्सी ऐप्स और साइट्स सभी प्रकार के मोबाइल और डिवाइस में काम करते हैं। एक बात और है की कमज़ोर मोबाइल या सस्ते मोबाइल जो 2 से 5 हज़ार में मिलते हैं, उनमें VPN ऐप्स यानी प्रॉक्सी ऐप्स उपयोग करने पर मोबाइल कुछ समय के लिए धीमा चलेगा इस बात को लेकर आप टेन्शन ना लें क्योंकि एक बार अगर आप Tamilrockers New Website Link से कोई Movie, Web Series, TV Show डाउनलोड में लगा देंगे, तो उसके बाद इन ऐप्स को बंद कर सकते हैं, इसके बाद आपका मोबाइल फिर से सामान्य स्पीड में काम करने लगेगा।

आइए जानते हैं Tamilrockers की किसी भी नई या पुरानी साइट को किसी मोबाइल में कैसे ओपन करते हैं और कैसे इसका उपयोग करके कोई फिल्म फ्री डाउनलोड करते हैं, इसके लिए नीचे दिए गए स्टेप्स का पालन करें :

Tamilrockers New Website Link को proxy site में कैसे ओपन करें ?

  1. कोई भी ब्राउज़र ओपन करें जैसे की Chrome, Mozilla इत्यादि
  2. अब proxy site टाइप करके सर्च करें।
  3. गूगल सर्च में आने वाली किसी भी proxy site को ओपन करें।
  4. इन proxy site में सर्च बॉक्स दिया रहता है, आप उसमें ऊपर बताए गये किसी भी लिंक या URL को टाइप करके सर्च करें।
  5. यह proxy site आपको अब Tamilrockers New Website Link में Redirect कर देंगी। इसके बाद आप कोई भी फिल्म आसानी से फ्री डाउनलोड कर सकते हैं।

यह तो हमने ऐसे मोबाइल के लिए बताया है जो कम क्षमता वाले हैं। अब आपको VPN ऐप्स की मदद से Tamilrockers New Website Link कैसे ओपन करते हैं वो बताते हैं।

Read More :   7starhdwin - Live Website 2021 : Download Free Movies, Web Series, TV Serial

Tamilrockers New Website Link को VPN Apps की मदद से कैसे ओपन करें?

इसके लिए आपको कोई VPN ऐप्स अपने मोबाइल या कम्प्यूटर में डाउनलोड करना पड़ेगा। जिसके बारे में पूरी जानकारी नीचे दी गई है। नीचे बताए गए स्टेप्स का पालन करके आप आसानी से Tamilrockers की साइट का उपयोग कर सकते हैं।

  1. Play Store में जाएँ और VPN सर्च करें या फिर Betternet, Nord VPN जैसे ऐप्स में से किसी को भी अपने मोबाइल में इंस्टॉल करें। अगर आप कम्प्यूटर या Laptop का उपयोग कर रहे हैं, तो आपके लिए Betternet अच्छा विकल्प है।
  2. अब आप VPN Apps को चालू करें और India को छोड़कर किसी भी देश के VPN Server को सेलेक्ट करें। जैसे कि- United Kingdom, Malasiya, Japan इत्यादि कोई भी देश।
  3. इसके बाद आप VPN Apps को Minimise कर दें। ध्यान रखें आपको VPN ऐप्स बंद नही करना है बल्कि Minimise करना है।
  4. अब आप कोई भी Browser ओपन करें और ऊपर बताए किसी भी URL को उसमें ओपन करें।
  5. बस आपका काम हो गया, आप जिस भी URL को अब खोलेंगे तो ओपन हो जाएगा इसके बाद आप अपनी पसंद की कोई भी फिल्म, वेब सिरीज़, टीवी शो फ्री डाउनलोड कर सकते हैं।

Disclaimer

यह पोस्ट सिर्फ़ जानकारी और एजुकेशनल उद्देश्य के लिए है। भारत में फिल्म पाइरेसी अपराध है। किसी movie, web series, TV show इत्यादि को Producers की अनुमति के बिना Record करना, फ्री डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराना, ऑनलाइन शेयर करना, पाइरेसी साइट्स से फ्री डाउनलोड करना फिल्म पाइरेसी के अंतर्गत आता है। ऐसा करते पकड़े जाने पर आपको 3 साल की जेल और 50 हज़ार से 3 लाख तक का जुर्माना भरना पड़ेगा।

हमारी सलाह है की आप किसी भी movie, web series, TV show इत्यादि को इन पाइरेसी साइट्स से डाउनलोड ना करें। अगर आप ऐसा करते हैं, तो इसकी पूरी ज़िम्मेदारी आपकी होगी। Niodemy इसके लिए किसी भी तरह से ज़िम्मेदार नही होगा। हम सिर्फ़ proxy साइट्स और ऐप्स की जानकारी के लिए इस पोस्ट (Tamilrockers New Website Link 2021) को पब्लिश किए हैं। अगर आप इस पोस्ट का गलत उपयोग करके इन साइट्स से कुछ भी फ्री डाउनलोड करेंगे, तो क़ानूनी तौर पर इसके लिए आपको ज़िम्मेदार माना जाएगा। अगर आप जेल नही जाना चाहते है, तो कृपया इन साइट्स का उपयोग ना करें।


सोशल मीडिया में शेयर करें