Tandav Web Series Download 2021 HD All Episodes Hindi Language : मिस्टर अली अब्बास ज़फ़र जी द्वारा निर्देशित Tandav Web Series को कुछ समय पहले स्ट्रीमिंग पार्ट्नर “Amazon Prime Video” ने 15 जनवरी को रिलीज़ करने की योजना बनाई थी, लेकिन जैसा कि अक्सर किया जाता है, इसको भी समय से कुछ घंटे पहले 14 जनवरी को ही रिलीज़ कर दिया गया है।

राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं को प्राप्त करने के लिए चाणक्य नीति “साम-दाम-दंड-भेद” का इस्तेमाल करके कैसे अपना काम पूरा करवाया जाता है, इस बात को Tandav Web Series में अच्छी तरह से फिल्माया गया है।

मिस्टर अली अब्बास जी की पहली Tandav Web Series Download को Produce किया गया है Offside Entertainment और दिल्ली की कम्पनी NSA Picture के अंतर्गत। इसका डिस्ट्रिब्यूशन Amazon के द्वारा किया जा रहा है, जबकि इसका कास्टिंग निर्देशक ‘Casting Bay’ कंपनी ने किया है।

आपने इसका एक गाना ‘Dhakka Laga Bukka’ सुना होगा, इस गाने का लाइसेन्स Venus Music के पास है। रोचक बात तो ये है कि Tandav Web Series को IMDb ने सिर्फ़ 3.4/10 की रेटिंग दी है, जो की बहुत ही ख़राब रेटिंग है।

2021 की Tandav Web Series All Episodes Download को आप HD के साथ High Quality में भी डाउनलोड कर सकते हैं, जैसे कि 360p, 480p, 720p और Blu-Ray. अगर आप तांडव वेब सिरीज़ को डाउनलोड करना चाहते हैं, तो इस पोस्ट को पूरा पढ़ें।

Tandav Web Series Download Filmyzilla All Episodes Leaked in HD 2021

Tandav Web Series Download All Episodes : 14 जनवरी को ऑनलाइन फिल्म स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म Prime Video में Bollywood की नई हिंदी पॉलिटिकल थ्रिलर वेब सीरीज़ Tandav को रिलीज़ किया गया है। Tandav में सैफ अली खान ने एक शक्तिशाली राजनेता की भूमिका निभाई। इसमें डिंपल कपाड़िया, अमायरा दस्तूर, सुनील ग्रोवर, कुमुद मिश्रा, अनूप सोनी, मोहम्मद जीशान अय्यूब, कृतिका कामरा, संध्या मृदुल जैसे बड़े कलाकार शामिल हैं।

मिस्टर अली अब्बास ने इसके प्रमोशन के समय मीडिया को सम्बोधित करते हए कहा था कि “Tandav Web Series” बहुत अच्छी तरह से निर्देशित की गई है और यह हमारे दर्शकों को कुछ नया दिखाने में कामयाब हो पाएगी। वेब सिरीज़ की कहानी भारत की राजधानी दिल्ली की राजनीतिक गलियारों में हो रहे अत्याचारों और धोखेबाज़ी के ऊपर बनाई गई है, जहाँ कोई किसी का सगा नही होता है। उन्होंने बताया कि राजनीति में सिर्फ़ सत्ता ही सब कुछ है इसी विषय पर हमने इस Tandav Web Series को बनाया है।

Read More :   Index of Chaipatti Web Series 2021 Free Download Leaked HD, 480p

Tandav Web Series में कुल 9 एपिसोड हैं, जिनको Tamilrockers, Fimywap, FilmyZilla, 123mkv जैसी पाइरेसी वेबसाइट्स ने All Episodes Free Download के लिए लीक कर दिया है। इससे पहले रिलीज़ हुई कई Hindi Movies जैसे की Mirzapur 2, Indoo ki Jawani इत्यादि भी इन पाइरेसी वेबसाइट्स में लीक हो चुकी हैं.

Tandav Web Series Download
Tandav Web Series Download

Tandav Web Series Download Filmwap के सबसे तेज़ सर्वरों से आसानी से Free Download कर सकते हैं। बॉलीवुड की Tandav Web Series को आप अपने कम्प्यूटर, मोबाइल या टैबलेट में से जिसका भी उपयोग करते हों, उसमें आसानी से देख सकते हैं।

Click Here : Tandav Web Series Download

Tandav Web Series Release Date & Time

Tandav Web Series को 14 जनवरी 2021 को रात 9 बजे prime video में online worldwide रिलीज़ किया गया है। आपको बता दें की इससे पहले Prime Video ने Twitter पर बताया था कि इस वेब सिरीज़ को 15 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा, जबकि समय से पहले ही Release कर दिया गया है।

अगर आपके पास Amazon Prime Video का Subscription मौजूद है, तो आप आसानी से इस Tandav को Online Free Stream करके देख सकते हैं। इससे साथ ही अगर आप चाहें तो यही से Free Download करके अपने Laptop, Tablet या Mobile में देख सकते हैं।

Tandav Web Series Original Trailer Prime Video 2021

इस वेब सिरीज़ यानी Tandav Web Series Original Trailer, Youtube में Amazon Prime Video के official Channel पर 4 जनवरी 2021 को अपलोड किया गया था, तब से लेकर अभी तक 47.5 मिलियन (यानी 4.75 करोड़) लोगों ने इसे देखा है। साथ ही 2 लाख 79 हज़ार लोगों ने इसके Trailer को पसंद किया है।

नीचे हमने Tandav Web Series Download Filmywap का Trailer दिया है, जिसको आप देख सकते हैं।

Tandav Web Series Trailer

Tandav Web Series Download Filmywap की कहानी

Tandav Season 1 Web Series भारत की राजधानी दिल्ली की एक ऐसी राजनीति दिखाती है, जो आज के समय की हक़ीक़त लगती है। हालाँकि कथानक थोड़ा कमज़ोर हो गया है। फिर भी कहानी सही लगती है। इसकी कहानी कुछ इस तरह है –

समर ने अपने पिता देवकी को सिर्फ़ इसलिए प्लान करके मौत के घाट उतार दिया, ताकि वह उसके रास्ते से हट जाएँ और फिर समर का राजनीतिक भविष्य आगे बढ़े। इसके बाद भी समर को अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराधा किशोर यानी डिंपल कपाड़िया जो की उसके पिता यानी देवकी की करीबी राजनीतिक सहयोगी थी का सामना करना पड़ता है।

Read More :   Watch Online Delhi Crime web series All Episode (2020) HD Free 1020px [DvdRip-HINDI] Full HD Delhi Crime - NetFlix

समर सोचता है कि अनुराधा उसके बारे में कुछ नही जानती है, लेकिन वह ग़लत होता है। अब समर का करीबी सहयोगी गुरपाल (सुनील ग्रोवर) समर की मदद करता है। इसी बीच VNU के छात्र नेता UPSC में जाने का इच्छुक शिवा यानी मोहम्मद ज़ीशान अय्यूब भी लालच बस इनके साथ आ जाता है। अब ये सब मिलकर कुछ बड़ा करने का प्लान करते हैं।

लेकिन इस राजनीतिक धोखा, बदले की भावना और सत्ता के खेल को दिखाती इस वेब सिरीज़ का असली विजेता कौन बनता है, यह जानने के लिए आपको आधिकारिक स्ट्रीमिंग पार्ट्नर से Tandav Web Series Download करके या Online Free Stream करके देखनी चाहिए।

Click Here : Tandav Web Series Free Download

Tandav Web Series Cast Overview

आइए अब आपको बताते हैं की इसके मुख्य स्टार कस्ट कौन कौन हैं, इसके साथ ही कुछ और जानकारियाँ नीचे दी गई हैं :

नाम Tandav
टाइप Web Series
कलाकार सैफ अली खान, सुनील ग्रोवर, डिंपल कपाड़िया, अमायरा दस्तूर, अनूप सोनी, मोहम्मद जीशान अय्यूब, कृतिका कामरा, संध्या मृदुल इत्यादि
निर्देशक मिस्टर अली अब्बास जी
वेब सिरीज़ की Category Political Drama (राजनीतिक ड्रामा)
Tandav web series

Tandav Web Series Tamilrockers Download 2021 Review

Tandav Web Series Tamilrockers को देखने के बाद आप इसे एक शुद्ध भारतीय राजनीतिक ड्रामा कह सकते है, जो की हमारे देश की राजनीतिक असलियत का आईना भी हमें दिखाने का काम करता है। तांडव देश की राजधानी दिल्ली की एक ऐसी कहानी है, जो दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की राजनीतिक असलियत सामने लाती है।

इसमें आपको यह दिखाया गया है कि राजनीति में शामिल लोग अपना काम निकलवाने और सत्ता पाने के लिए कैसे बंद कमरे के पीछे अव्यवस्थित और जोड़तोड़ वाले काम करते हैं। यह हमारी भारतीय राजनीति की सबसे गहरी बातों को उजागर करती है।

Read More :   Index of Silence Can You Hear It Web Series 2021 Free Download HD

Sayan Ghosh ने The Hindu News Paper में एक लेख लिखा जिसमें उन्होंने Tandav Web Series को भारत की विविधतापूर्ण राजनीति का चित्रण करने वाली एक असाधारण वेब सिरीज़ कहा है। हालाँकि इस वेब सिरीज़ को सभी Rating Agencies ने Average रेटिंग दी है- जैसे IMDb ने 3.4/10 और NDTV ने 2/5. अब आप ख़ुद ही समझ सकते हैं की क्या इसकी कहानी दर्शकों को पसंद आएगी?

हालाँकि Tandav Web Series के एक हिस्से में हिंदुओं के भगवान शिव का रोले प्ले करने वाले द्वारा अपमानजनक भाषा के इस्तेमाल करने से यह विवादों में आ चुकी है। फिर भी हमारा यही मानना है की फिल्म निर्माता जो की हर बार हिंदू धर्म का अपमान करके अपनी फिल्म या वेब सिरीज़ का प्रचार-प्रसार करने का प्रयास करते हैं, ये रुकना चाहिए. क्योंकि अभियक्ति की आज़ादी किसी को किसी का या किसी के धर्म का अपमान करने की इजाज़त नही देती है।

Click Here : Web Series Download

How to Watch Online Free Tandav Web Series

Tandav Web Series को आप Amazon Prime Video पर Online watch कर सकते हैं, इसके लिए चाहे आप App Download करें या Prime Video की वेबसाइट से Browser में देखें। तांडव वेब सिरीज़ को online stream करके देखने के लिए नीचे दिए गए स्टेप्स का पालन करें :

  • Google Play Store से Amazon Prime Video App Download करें या Browser में इसकी वेबसाइट ओपन करें।
  • अगर आपने इसमें Register नही हैं, तो अपना Account Create करें या फिर Log In करें।
  • Tandav सर्च करें और online stream करके देखें या Download करें।

Tandav की जानकारी

Tandav Web Series का Streaming Partner Amazon Prime Video है।

Tandav को Hindi भाषा में पूरी दुनिया के लिए रिलीज़ किया गया है।

Tandav के निर्देशक का नाम अली अब्बास ज़फ़र है। यह इनकी पहली वेबसिरीज़ है।

Tandav Release Date is 14 January 2021.

Tandav की कहानी को गौरव सोलंकी ने लिखा है।

Tandav का प्रोडक्टशन NSA Picture और Offside Entertainment के साथ मिलकर हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास ज़फ़र ने किया है।

Disclaimer of Tandav Web Series

किसी भी वेब सिरीज़ और फिल्म को पाइरेसी वेबसाइट्स से डाउनलोड करना क़ानूनी अपराध है। ऐसा करते पाए जाने पर आपको क़ानूनी कार्यवाही का सामना करना पड़ सकता है, जिसमें आपको 3 साल की जेल और 50 हज़ार का जुर्माना भरना पड़ सकता है। इसलिए हमारी आपसे विनती है की इन वेबसाइट्स का उपयोग ना करें।